30 April 2011

DIL KA DARD-2

Really it so heart me but i can't anything,You  are a Diplomat girl. Today  i see her 30/04/2011 & her behavior was same as diplomat.    

DIL KA DARD-2


देखकर आज फिर हमें 
      मुह मोड़ लिया ऐसे 
कर दिया था दिन खराब 
         हमने जैसे,
                                   मुह मोड़कर खड़े हो गए थे  ऐसे
                                  भीख मांगते हुए को देखकर हो
                                         जाते है लोग जैसे,
      दर्द मुझे तडपता था 
       एक बार और देख ले,
      फिर चैन से मर जाना था ,
   और चला था जिस  मोड़ से  
       खड़ा वही  मुझे कर जाता था.,
                                                  किया था जो खुद से वादा खुस रखने का तुझको,
                                                       वो हमें फिर दिल याद दिलाता था,
                                                            तुम खुस हो उस गली में,
                                                        जिसमे अब मेरा ना आना जाना था.
                                                         जो शहर  तेरे लिए छोड़ा था,
                                                          वो अब मेरे लिए बेगाना था,
दर्द मुझे तडपता था 
       एक बार और देख ले,
      फिर चैन से मर जाना था ,
   और चला था  दूर जिस  मोड़ से  
     खड़ा वही  मुझे कर जाता था.,
                                                आज फिर देख तुजको
                                                  दर्द मेरा  जागा था 
                                                हिम्मत न  थी जाने की,
                                                 पर दिल न माँना था ,
                                                
जानता था नहीं है अब ये शहर मेरा 
     हो गया ये बेगाना था 
पर दिल ने मेरे, फिर ला खडा किया 
जिस मोड़ से दूर मुझे चले जाना था,
                                                                  हुआ वही फिर जो 
                                                                     हो जाना था,
                                                                मुड़कर खड़े हो गए थे लोग 
                                                             जैसे आया कोई शहर में अंजाना था.
                                                
                                                
                                                 
                                                 


                                                             
                                                                
                                                    
                                                  
                                                 
                                      

                                   

                                  
  

No comments:

Post a Comment